Yahan mera shopping ka tajurba zabardast raha! Yeh bahut bada aur saaf-suthra hai, aur yahan bade brands ka accha collection hai. Parking ke liye kaafi jagah hai, aur food court mein bhi acche options hain. Family ke sath ghumne aur shopping ke liye ek behtareen jagah hai!)(Translated by Google)I had a wonderful shopping experience here! It's very large and clean, with a good selection of major brands. There's plenty of parking, and the food court has good options. It's a great place to visit and shop with the family!Srinu Katari posted on: 25-08-2026